लड़की फोन ना उठाये तो क्या करे – गर्लफ्रेंड फोन Pick ना करे तो क्या करे

क्या आप जिस लड़की को पसंद या प्यार करते हो लेकिन वो लड़की आपका यदि फोन ना उठाये तो ऐसे में आपको बहुत टेंशन होने लग जाती है की क्या बात है की वो मेरा फोन pick क्यों नहीं कर रही है.

हो सकता है की पहले वो आपका फोन तुरंत ही pick कर लेती थी लेकिन अचानक से उनसे आपका फोन pick करना ही बंद कर दिया होगा. ऐसे में तो टेंशन जरुर होती है खास करके जब आप उस लड़की को बहुत लाइक या प्यार करते हो.

किसी भी लड़की को पटाने के लिए उससे रेगुलर फोन पर बात करना बहुत जरुरी है. हो सकता है की वो आपकी बहुत अच्छी दोस्तों हो और आप लोग रेगुलर फोन पर बात भी किया करते थे.

लेकिन किसी वजह से यदि उस लड़की ने आपका फोन उठाना ही बंद कर दिया हो तो ऐसे में आपको क्या करना चाहिए इसके बारे में में आपकी दोस्तों शिवानी आपकी हेल्प करुंगे और आपको कुछ टिप्स दूंगी की इस सिचुएशन में आपको क्या करना चाहिए.

पढ़े – लड़की ने नंबर ब्लॉक कर दिया तो क्या करे

लड़की फोन ना उठाये तो क्या करना चाहिए

गर्लफ्रेंड फोन Pick ना करे तो क्या करे

ladki phone na uthaye to kya kare

१. Whatsapp करे

ये आपके पास बहुत अच्छा आप्शन है जब कोई लड़की आपका फोन pick नहीं करती हो. आप उस लड़की को whatsapp पर मेसेज भेज सकते हो और पूछ सकते हो की कोई प्रॉब्लम तो नहीं है.

आप उसको ये पूछ सकते हो की में तुमको बहुत देर से फोन try कर रहा हु और रिंग भी जा रही है लेकिन तुम मेरा फोन उठा ही नहीं रही हो क्या बात है कोई प्रॉब्लम तो नहीं है.

इसके अलावा ये भी हो सकता है की उसके पास सिंपल वाला फोन होगा जिसमे whatsapp नहीं होता है तो उस केस में आप उसको रेगुलर मेसेज कर सकते हो और वो उस मेसेज को पढ़कर आपको फोन ना उठाने का कारण या वजह बता सकती है.

२. बिजी होगी

कई बार हम कुछ ज्यादा ही सोचने लग जाते है की क्या वो लड़की मुझसे नाराज हो गयी है, या वो मुझसे गुस्सा है या फिर मुझसे बात नहीं करना चाहती है.

लेकिन रियलिटी में वजह कुछ और ही होती है. हो सकता है की वो लड़की किसी काम में बिजी हो इसलिए वो आपका फोन pick नहीं कर रही है तो आपको टेंशन लेने की ज्यादा जरुरत नहीं है आप थोड़ी देर के बाद फिर से उसको फोन करने की कोशिश करे और हो सकता है की वो आपका फोन pick कर ले.

३. आमने सामने बात करे

यदि आपके बहुत बार कॉल करने के बाद भी वो लड़की आपका फोन pick नहीं कर रही है तो जब आपकी उस लड़की से मुलाकात होगी तब आप उससे पूछ सकते हो की क्या कोई वजह है जिस वजह से आप मेरा कॉल pick नहीं कर रही हो.

यदि कोई वजह होगी तो वो आपको बता देगी और यदि नहीं तो आपको बता देगी की किस वजह से वो आपका कॉल pick नहीं कर पा रही थी. ये बहुत ही अच्छा तरीका है जिससे आपको कॉल ना उठाने की वजह पता चल जाएगी.

४. सॉरी बोले

हो सकता है की आपने कभी गलती से उस लड़की को कुछ ऐसी बात बोल दी होगी जो की उस लड़की को ख़राब लग गया होगा या उसकी फीलिंग हर्ट हुई होगी.

जब किसी लड़की की फीलिंग हर्ट होती है तो उसको बहुत बुरा लगता है और हो सकता है की इस वजह से वो लड़की आपका फोन pick नहीं कर रही होगी.

यदि आपका कोई झगड़ा हुआ है या फिर आपने गलती से उसको कोई ऐसी बात बोल दी है जो उसको पसंद नहीं आया है तो सबसे पहले तो आपको उस लड़की से सॉरी बोलना चाहिए इससे उस लड़की को अच्छा लगेगा और वो आपसे बात करना शुरू कर देगी.

किसी से माफ़ी मांगने से कोई छोटा नहीं होता है और यदि आपसे कोई गलती हुई है तो आपको बेझिजक होकर सामने वाले व्यक्ति से सॉरी बोलना चाहिए और इसमें कोई भी शर्म नहीं करना चाहिए.

५. थोड़ी देर बाद try करे

यदि वो लड़की आपका कॉल नहीं उठा रही है तो ऐसा नहीं की आपको लगातार उसको कॉल करना है इससे लड़की को और भी जायदा गुस्सा आ जायेगा.

हो सकता है की वो कही पर बिजी होगी और इस लिए वो आपका फोन नहीं उठा रही है. लेकिन यदि आप उसको बार बार कॉल करोगे तो १००% उस लड़की को बहुत ही ज्यादा गुस्सा आएगा और हो सकता है की वो लड़की आपका नंबर ही ब्लॉक कर दे या बिजी में डाल दे.

यदि वो लड़की ऐसा करती है तो फिर आप उस लड़की से दुबारा बात नहीं कर पाओगे जब तक वो लड़की आपको अनब्लॉक या बिजी से नहीं हटाती है तो.

इसलिए यदि वो आपका कॉल रिसीव नहीं कर रही है तो आपको थोड़ी देर बाद try करना चाहिए और हो सकता है वो आपका फोन तुरंत pick कर ले और आपको फोन ना उठाने का कारण भी बता दे.

पढ़े – अगर लड़की रिप्लाई नहीं करती तो क्या करे

Final Words

तो फ्रेंड्स में उम्मीद करती हु की अब आपको पता चल गया हो की आपको क्या करना चाहिए यदि लड़की आपका फोन pick नहीं कर रही है तो.

यदि आपको ये पोस्ट से मद्दद हुई है तो आप पोस्ट को शेयर करे और अपनी प्रॉब्लम भी मेरे साथ शेयर करे में आपकी जरुर हेल्प करुँगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *