गली पड़ोस की लड़की को पटाना सीखे | मोहल्ले की लड़की पटाये

पड़ोस की लड़की को पटाना सीखे – नमस्कार दोस्तों आज इस पोस्ट में आपको बताउंगी की कैसे आप अपनी गली की लड़की को पटा सकते हो और कैसे उसको अपनी girlfriend बना सकते हो. दोस्तों ये पोस्ट में इस लिए लिख रही हु क्यूंकि बहुत सारे लड़को ने ये सवाल पूछा था की हमारे गली में एक लड़की रहती है और वो हमको अच्छी लगती है और हम उसको पटाना चाहते है.

इसका सलूशन देने के लिए आज में ये पोस्ट लिख रही हु. दोस्तों आज के टाइम पर बहुत से लोग है जो की गली या मोहल्ले में रहते है और उनके पड़ोस में कोई खूबसूरत लड़की रहती है जिनपर उनका दिल आ जाता और वो किसी तरह से उस लड़की का दिल जीतना चाहते है.

प्रॉब्लम की बात तो ये है की उनको आईडिया नहीं होता की उस लड़की को कैसे पटाये, दोस्तों यदि आपको भी अपने पड़ोस, गली या मौहल्ले की किसी लड़की से प्यार हो गया है या आपको वो बहुत अच्छी लगती है तो आप इस पोस्ट को पूरा जरुर पढ़े आपको जरुर फायदा होगा.

दोस्तों अपने पड़ोस की लड़की को पटाना इतना भी जायदा मुश्किल नहीं है जितना की लोग समजते है आपको केवल अपना दिमाग लगाना होगा और वो बहुत ही आराम से आपसे सेट हो जाएगी. तो फिर चलो दोस्तों ज्यादा टाइम ना लेते हुए सीधे पोस्ट को स्टार्ट करते है.

रिलेटेड पोस्ट किसी भी लड़की को पटाने का बहुत ही आसान तरीका

गली या पड़ोस की लड़की को पटाना सीखे

पड़ोस की लड़की को पटाये

१. गली में खड़े रहे

दोस्तों यदि आपको उस लड़की को पटाना है तो आपको थोडा बहुत टाइम निकालकर अपने गली या मोहल्ले में खड़ा होना होगा. आपने तो देखा ही होगा की हर गली या सोसाइटी में घर के बहार आपकी या किसी ना किसी की बाइक खड़ी रहती है.

आप उस बाइक पर बैठकर उस लड़की को देख सकते हो. खास करके जब आपको लगे की वो लड़की अपने छत पर या गली में बैठी है तब आपको वहां पर खड़ा हो जाना है इससे आप उस लड़की से आंख मिला सकते हो.

कुछ दिनों के बाद उस लड़की को एहसास हो जायेगा की ये लड़का मुझमे इंटरेस्ट ले रहा है और फिर धीरे धीरे वो हर रोज अपने गली में आएगी और आपको देखेगी.

पढ़े – लड़कियों से flirt कैसे करते है

२. स्माइल दीजिये

थोड़े समय के बाद आप उस लड़की को स्माइल पास करे, हो सकता है की पहले दिन वो आपको स्माइल ना दे. लेकिन जो की वो लड़की आपकी गली या पडोसी है तो बहुत ज्यादा चांस है की वो आपको देख कर स्माइल करेगी.

लेकिन इसका मतलब ये नहीं है की वो आपको लाइक या प्यार करती है. अभी कहानी बहुत दूर है.

३. दोस्ती करे

अब जब वो भी आपको थोडा बहुत स्माइल देना या देखना शुरू कर दे तब आपको उससे दोस्ती करना चाहिए. क्यूंकि प्यार की शुरुवात दोस्ती से ही होती है.

आपको मौका देखकर उस लड़की से बात करना होगा और उससे फ्रेंडशिप कर लेना होगा. जब कभी भी वो लड़की बहार जाये तो उसके पीछे जाये और उसको hi बोले और अपने आप को introduce करे.

और फिर ३ से ४ दिन छोड़कर उससे बात करे और फिर अपने रिश्ते को अच्छा बनाये.

४. अच्छी बात करे

जब आप उस लड़की से बात करना स्टार्ट कर दोगे तब आपको हमेशा उस लड़की से केवल अच्छी बाते करनी है इससे ये होगा की वो लड़की आपसे इम्प्रेस होना स्टार्ट हो जाएगी और फिर धीरे धीरे वो आपको लाइक करना भी स्टार्ट कर देगी.

कभी भी कोई भी ऐसी बात ना करे जिससे उस लड़की को बुरा लगे या गुस्सा आ जाये इससे आपका पूरा प्लान ख़राब हो जायेगा और वो लड़की फिर शायद आपको लाइक ना करे.

५. सब्र रखे

दोस्तों अब आप अपनी पड़ोस की लड़की से अच्छे से बात करने लग गए है और आपकी फ्रेंडशिप भी हो गयी है. लेकिन आपको इसको थोडा लंबे समय तक चलाना होगा.

ये में इस लिए बोल रही हु क्यूंकि लड़को को ज्यादा सब्र नहीं होता है और वो बहुत ही जल्दी लड़की को propose कर देते है. जब तक आपको ये भरोसा ना हो जाये की वो लड़की आपको लाइक करती है तब तक आपको सब्र रखना चाहिए और सही वक़्त में अपने प्यार का इजहार करना चाहिए.

६. प्यार का इजहार करे

अब दोस्तों अंत में आपको उस लड़की से अपने दिल की बात और फीलिंग को शेयर करना चाहिए. यानि के आपको उसको propose कर देना चाहिए.

दोस्तों जब आप उस लड़की को propose करोगे तब आप उसको पुरे सच्चे दिल से अपनी फीलिंग शेयर करे और मुझको पूरा भरोसा है की यदि आप सच्चे है तो वो लड़की जरुर मान जाएगी.

Final Words

तो मेरे प्यार दोस्तों ये कुछ टिप्स थे जिसको फॉलो करके आप अपनी गली या पड़ोस की लड़की को बहुत ही आराम से पटा सकते हो. यदि आपके मन में कोई भी सवाल है तो आप कमेंट में अपने सवाल आप पूछ सकते हो और में उसका जल्दी से जल्दी जवाब आपको दूंगी.

यदि आपको भी अपने पड़ोस, गली या मौहल्ले की लड़की से प्यार हो गया है या फिर वो आपको अच्छी लगती है तो उसके बारे में भी कमेंट में बताये और में आपकी हेल्प करुँगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *